Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

स्पाइस जेट की महिल कर्मचारी ने गुस्से में क्यों मारा था CISF जवान को थप्पड़? जयपुर पुलिस ने बताई पूरी कहानी


जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक सीआईएसएफ के एएसआई पर स्पाइसजेट एयरलाइंस की महिला कर्मचारी ने हाथ उठा दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला सीआईएसएफ जवान को थप्पड़ मार रही है। महिला के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले के तूल पकड़ने के बाद जयपुर मालवीय नगर के एसीपी आदित्य पूनिया का बयान सामने आया है। एसीपी पूनिया ने कहा कि गुरुवार को हमें सूचना मिली कि स्पाइसजेट की एक महिला कर्मचारी ने जयपुर एयरपोर्ट पर एएसआई गिरिराज प्रसाद पर हमला किया।”

महिला अधिकारी के आने तक इंतजार करने को कहा

एसीपी आदित्य के मुताबिक, “शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वह एयरपोर्ट के वाहन गेट पर अपनी ड्यूटी कर रहा था, तब स्पाइसजेट के क्रू मेंबर फूड ट्रक और अन्य सामान लेकर वहां आए। उस शिफ्ट में कोई महिला अधिकारी तैनात नहीं थी, जिसके कारण एएसआई ने महिला क्रू को दूसरी महिला अधिकारी के आने तक इंतजार करने को कहा। महिला इसी बात पर भड़क गई और उसने ड्यूटी पर मौजूद सीआईएसएफ कर्मी को थप्पड़ मार दिया।”

महिला को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया

एसीपी आदित्य पुनिया ने आगे बताया कि हमने सीसीटीवी की जांच की है और महिला को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया है। कल शाम को महिला ने भी एएसआई गिरिराज प्रसाद के खिलाफ दुर्व्यवहार का मामला दर्ज कराया है।