News TOP STORIES अन्तर्राष्ट्रीय नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

हनीट्रैप में ऐसे फंसा बांग्लादेशी सांसद; आरोपी महिला ने रची रूह कंपा देने वाली साजिश


कोलकाता,  बंगाल सीआइडी ने पिछले दिनों कोलकाता के फ्लैट में बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में सीमा इलाके से एक कसाई जेहाद हवलादार को गिरफ्तार किया है, जिसने सांसद के शव को बोटी-बोटी कर पालिथीन के पैकेट में भरा था।बांग्लादेश के खुलना का रहने वाला जेहाद मुंबई में रह रहा था। पता चला है कि अनार के मुंह को तकिये से दबाकर सांस रोककर हत्या की गई।

 

तीन लोग गिरफ्तार

इस हत्या के मामले में एक महिला सेलेस्टी रहमान का भी नाम सामने आया है, जिसे सांसद को हनी ट्रैप करने के लिए लाया था। सेलेस्टी ने बांग्लादेश के सांसद के साथ दोस्ती की और उन्हें कोलकाता के न्यूटाउन स्थित उस फ्लैट में लेकर आई जहां उनका कत्ल किया गया।

वहीं दूसरी ओर इस हत्या के मामले में गिरफ्तार तीन लोगों से पूछताछ करने के लिए बंगाल सीआइडी बांग्लादेश पहुंच गई है।

बारासात जिला में एक आरोपी को किया गया पेश

बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी को पश्चिम बंगाल राज्य पुलिस खुफिया विभाग सीआईडी ​​द्वारा बारासात जिला और सत्र न्यायालय में लाया गया।

पांच करोड़ की दी गई थी सुपाड़ी

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उनके एक दोस्त ने ही उनकी हत्या के लिए लगभग पांच करोड़ रुपये की सुपारी दी थी।

बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने बुधवार को कहा था कि 13 मई से कोलकाता में लापता सांसद की हत्या हो गई है, इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बंगाल पुलिस ने कहा था कि मामले की जांच राज्य सीआईडी कर रही है।