Latest News नयी दिल्ली रांची राष्ट्रीय

हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को रिम्स से मिला डिस्चार्ज


रांची, । 1000 करोड़ के अवैध खनन मामले में मनी लांड्रिंग के तहत अनुसंधान के दौरान गिरफ्तार पंकज मिश्रा को रिम्स से डिस्चार्ज करने की तैयारी पूरी कर ली गई है। मेडिकल बोर्ड ने बैठक कर पंकज मिश्रा को सीआईपी में डीएडिक्शन के लिए रेफर कर दिया है।

रिम्स के अधीक्षक डॉ हीरेंद्र बिरुआ ने बताया कि पंकज मिश्रा का डिस्चार्ज स्लिप बनकर तैयार हो चुका है और जेल प्रशासन को भी इसकी जानकारी 24 घंटे पहले ही दे दी गई है। उम्मीद है कि जल्दी उन्हें यहां से वह ले जाएंगे। इससे पहले भी मेडिकल बोर्ड के रेफर करने के बाद जेल प्रशासन पंकज मिश्रा को लेने के लिए रिम्स पंहुची थी लेकिन पंकज मिश्रा ने कुछ बीमारी की वजह से अपने आप को जाने में असमर्थता जताई थी।

नशीली दवाएं लेने के आदि रह चुके हैं पंकज मिश्रा

मालूम हो कि पंकज मिश्रा कई नशीली दवाएं लेने के आदि रह चुके हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। खास करके उनके इलाज कर रहे डॉक्टरों को परेशानी हो रही है जिसके बाद मेडिकल बोर्ड ने यह निर्णय लिया है।

रिम्स में भर्ती के बाद कई विवादों में रहे पंकज

रिम्स में भर्ती होने के बाद पंकज मिश्रा कई बार विवादों में भी रह चुके हैं। ईडी को छानबीन में पता चला है कि रिम्स में इलाजरत रहने के दौरान पंकज मिश्रा ने जेल मैनुअल की खुलकर धज्जियां उड़ाई और 27 जुलाई के बाद उसने विभिन्न व्यक्तियों से 300 बार बातचीत की।