मनोरंजन

2021 में न्यूकमर्स आ रहे हैं बॉलीवुड में धमाल मचाने

हर साल बॉलीवुड में कई न्यूकमर्स आते हैं, 2021 में भी कई सारे नए सितारे बॉलीवुड में जगह बनाएंगे.
मानुषी छिल्लर – 2017 में मिस वल्र्ड का ताज जीतने के बाद मानुषी ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वह अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता के किरदार में नजऱ आएंगी।
पलक तिवारी-पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.. वह 2021 में विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन वेंचर रोज़ी द सैफरन चैप्टर में दिखाई देंगी।
शालिनी पांडे-तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी में विजय देवराकोंडा की लव इंटरेस्ट प्रीति का किरदार निभाकर चर्चा बटोरने वाली शालिनी पांडेय भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. वह अगले साल रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म जयेश भाई जोरदार में नजऱ आएंगी।
शर्ली सेटिया-बेहतरीन और मनमोहक आवाज की मल्लिका शर्ली भी जल्द बड़े परदे पर जलवे बिखेरती नजऱ आएंगी। उन्हें डायरेक्टर सब्बीर खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म निकम्मा में अभिमन्यु दासानी के अपोजिट देखा जाएगा।
अहान शेट्टी-पिता सुनील शेट्टी और बहन अथिया शेट्टी के नक्शेकदम पर चलते हुए अहान भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. वह साजिद नडियाडवाला के निर्देशन में बन रही तेलुगू हिट आरएक्स 100 में तारा सुतारिया के अपोजिट डेब्यू करेंगे।