News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

‘न मोदी से डरना न शाह से डरना’ प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से पहले खौफ को लेकर क्या बोल गए ओवैसी


नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में ओवैसी लोगों को संबोधित करते हुए लोगों को यह सलाह दे रहे हैं कि वो न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरें और न ही केंद्रीय मंत्री अमित शाह से डरें। सिर्फ ऊपर वाले यानी अल्लाह से डरें।

डर को लेकर क्या बोले एआईएमआईएम नेता?

असदुद्दीन ओवैसी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स के जरिए एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया गया। 36 सेकेंड के इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से डरते हैं, बाकी किसी से भी नहीं डरते।”

‘सिर्फ अल्लाह से डरना’

वीडियो में ओवैसी यह बोल रहे हैं कि हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से डरते हैं, बाकी किसी से भी नहीं डरते। मैं गुनहगार हूं, अदाकार हूं, मैं सियाहकार हूं, मैं क्या हूं वो मेरे रब को मालूम है। मैं सिर्फ अल्लाह से डरता हूं और तुमको भी बोलेने आया हूं कि न मोदी से डरना न शाह से डरना न हुकूमत से डरना किसी से नहीं डरना सिर्फ अल्लाह से डरना।”

ओवैसी ने आप पर साधा निशाना

इससे पहले मंगलवार को  असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली में सुंदरकांड का पाठ कराने को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि आप भाजपा से अलग कैसे हैं। आप, भाजपा और आरएसएस में कोई अंतर नहीं है। भाजपा अयोध्या में बन रहे भव्य राममंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

हमने अपनी मस्जिद खो दी: ओवैसी

कुछ दिनों पहले बाबरी मस्जिद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि जिस जगह पर पिछले 500 सालों से पवित्र कुरान पढ़ी जाती थी, वह जगह अब उनके हाथ में नहीं है।

औवेसी ने भवानी नगर में एक कार्यक्रम में कहा, “युवाओं, मैं आपको बता रहा हूं, हमने अपनी मस्जिद खो दी है और आप देख रहे हैं कि वहां क्या किया जा रहा है। क्या आपको दर्द नहीं हो रहा है?