Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

नासिक में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत, दो अन्य घायल


नासिक। नासिक के अडगांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें आयशर ट्रक और ब्रेजा कार की टक्कर हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हुई है और दो अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, अडगांव के पास राजमार्ग पर टायर फटने के कारण एक ट्रक और कार में टक्कर होने से चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

टायर फटने से हुई जोरदार टक्कर

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे मुंबई-आगरा राजमार्ग पर अडगांव के पास हुई। उन्होंने बताया कि नासिक से ओजर की ओर जा रहे ट्रक का टायर फट गया और वह विपरीत दिशा से आ रही एक कार से टकरा गया। अधिकारी ने बताया कि कार में सवार रहमान सुलेमान तंबोली (48), उनके भतीजे अरबाज चंदूभाई तंबोली (21), सीज्जू पठान (40) और अक्षय जाधव (24) की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित सतना शहर से नासिक जा रहे थे।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

अधिकारी ने बताया कि टक्कर के कारण कार क्षतिग्रस्त हो गई और शवों को निकालने के लिए दमकल विभाग को क्षतिग्रस्त वाहन को काटना पड़ा। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक बापू अहिरे (51) और सचिन म्हस्के (45) घायल हो गए और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अडगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।