Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

Delhi: ‘ये हादसा नहीं, हत्या है’, गाजीपुर में मां-बेटे की नाले में डूबने से मौत पर बोले संजय सिंह


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली में भारी बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव को लेकर भाजपा की केंद्र सरकार और एलजी वीके सक्सेना को कटघरे में खड़ा किया है।

जहां बीजेपी और उनके एलजी की जिम्मेदारी होती है, वहां ये लोग मौन साध लेते हैं। यह नहीं चलेगा। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक कुलदीप कुमार वहां गए और हर संभव प्रयास किए, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस घटना के लिए सीधे तौर पर बीजेपी के एलजी और उनकी डीडीए जिम्मेदार है।

गुरुवार सुबह पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि मयूर विहार में दिल्ली यूपी बॉर्डर पर डीडीए एक नाले का निर्माण कर रहा है। लापरवाही की हद इतनी है कि सावधानी के लिए कहीं भी कोई संकेतक तक नहीं लगाया गया है। इसी के चलते जब यहां बारिश के दौरान जलभराव हुआ तो ढाई साल का एक बच्चा उसमें गिर गया। बच्चे को बचाने में मां भी डूब गईं, लेकिन एलजी और डीडीए दोनों ही शांत हैं। उन्होंने इस घटना को हादसा नहीं बल्कि हत्या करार दिया।

कल हुई भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया था। हमारे विधायकों और पार्षदों ने जमीन पर उतरकर अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ काम किया।

यह विडियो भी देखें

 

इसी तरह संजय सिंह ने बारिश के चलते संसद भवन परिसर में पानी भर जाने पर भी अंगुली उठाई। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उन कंपनियों को संसद तैयार करने का ठेका दिया, जिन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए भाजपा को रिश्वत दी। इसीलिए अब संसद में पानी भर रहा है और भाजपा चुप है। प्रेस वार्ता को आप की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कर और विधायक कुलदीप कुमार ने भी संबोधित किया।