Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

BJP के इशारे पर कठपुतली बनकर नाच रही CBI’, केजरीवाल को जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया


नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल को जमानत न मिलने पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीबीआई बीजेपी की कठपुतली बन गई है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में रखने कें लिए BJP के एजेंडे पर CBI कठपुतली बनकर नाच रही है।

उन्होंने कहा कि जिस दिन अदालत में जाकर CBI कहती है कि जमानत याचिका पर हमारा जवाब तैयार नहीं है इसलिए जमानत की सुनवाई 14 दिन आगे बढ़ा दी जाए। उसी दिन CBI का जवाब मीडिया में दे दिया जाता है ताकि CBI का जवाब अगले दिन अखबारों की एकतरफा हेडलाइन बन सके।

उन्होंने कहा कि हेडलाइन मैनेजमेंट के लिए कितनी भी साजिशें रच लो, जीत तो एक दिन सच्चाई और ईमानदारी की ही होगी। एजेंसियों भले ही राजनीतिक इशारे पर नाचती हों लेकिन संविधान और न्याय हमेशा सच के साथ है।

जीत हमेशा सच्चाई की होती है: आतिशी

वहीं, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में CBI ने जवाब दाखिल करने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा था लेकिन 2 हफ्ते बाद कहा कि हमें जवाब दाखिल करने के लिए और समय चाहिए। लेकिन BJP की सीबीआई की पोल अखबार में दिए CBI के एफिडेविट ने ही खोल दी। CBI अखबारों और मीडिया में एफिडेविट देती है लेकिन सुप्रीम कोर्ट में नहीं क्योंकि उन्हें केजरीवाल जी को जेल में रखना है।

उन्होंने कहा कि मैं BJP को कहना चाहती हूं कि जीत हमेशा सच्चाई की होती है, अरविंद केजरीवाल जी जल्द जेल से बाहर आयेंगे और BJP के सभी षड्यंत्रों को विफल करेंगे।

केजरीवाल को जेल में रखने की साजिश: संजय सिंह

वहीं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि जांच एजेंसियां सरकार की कठपुतली की तरह काम कर रही हैं। ED-CBI के पास कोई सबूत और तथ्य नहीं है। ये केवल मोदी सरकार के इशारों पर काम कर रही हैं। अरविंद केजरीवाल जी को निचली अदालत और सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी। इसके बाद CBI की एंट्री करा दी। इनका मकसद कुछ और नहीं बल्कि तानाशाही करके केजरीवाल जी को जेल में रखना है।