News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

श्रीनगर के खानमोह इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर


  •  श्रीनगर: श्रीनगर के खानमोह इलाके में सोमवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में कम से कम दो आतंकवादी मारे गए हैं। अभी भी सुरक्षाबलों की तरफ से इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

मारे गए आतंकवादी अल-बद्र आतंकी संगठन से जुड़े थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक संयुक्त टीम ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया है।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने एएनआई को बताया कि मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी अल-बद्र आतंकी संगठन से थे। खानमोह क्षेत्र में मुठभेड़ में एक और अज्ञात आतंकवादी मारा गया (कुल 02)। तलाश जारी है।

पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों ने वहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। इसमें कहा गया है कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों की चौकियों पर गोलियां चलाने के बाद यह अभियान मुठभेड़ में बदल गया।

पुलिस महानिरीक्षक (IGP) कश्मीर विजय कुमार के अनुसार, इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुगन और तुरखवांगम सुरक्षा बलों के बीच एक तात्कालिक विस्फोटक उपकरण (IED) का पता चला और उसे बेअसर कर दिया गया।