Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

अपर्णा यादव पहुंची बाराबंकी, कहा-‘नेताजी’ ने दिया था मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद


बाराबंकी, । भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने गुरुवार को बाराबंकी सदर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से जनसंपर्क कर सरकार की उपलब्धियों के पत्रक बांटे। साथ ही जनसभाओं को संबोधित कर उपस्थित लोगों से दोबारा भाजपा की सरकार बनाने का आग्रह भी किया। अलग-अलग स्थानों पर हुई सभाओं में उनका संबोधन एक परिपक्व व सधे राजनीतिज्ञ सा रहा।

मौखरी में उन्होंने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था और वह बने भी थे। इसी प्रकार आप लोग प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाएं। उन्होंने भाजपा को संस्कारों की पार्टी बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने हम सबको भारतीय होने का गौरव दिलाया। कहा, कोरोना से देश को बचाने का काम प्रधानमंत्री ने किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं गए। सभी के घरों में चूल्हा जलता रहे इसके लिए राशन व रसोई गैस की भी व्यवस्था कराई।

पूर्व चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने सपा के मौजूदा विधायक पर तंज कसे। संचालन डा. अवधेश वर्मा ने किया। संदीप गुप्ता, रचना श्रीवास्तव, रामेश्वरी त्रिवेदी, नीता अवस्थी, संजीव वर्मा, प्रदीप वर्मा मौजूद रहे। इससे पहले उन्होंने भिटौली में जनसंपर्क के दौरान सरकार की उपलब्धियों के पत्रक वितरित करते हुए जानकी देवी, किरन कुमारी, यशोदा रानी व गुड़िया आदि को महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान के लिए सरकार के प्रयासों और रामहेत यादव, दीपक सिंह, प्रताप सिंह, शिव नरायन, गुड्डू को किसान सम्मान निधि की याद दिलाई।