Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

कोलकाता कांड के आरोपी संजय रॉय पर कसा शिकंजा, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा


कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी महिला चिकित्सक के साथ हुईं दरिंदगी के केस में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। इस बीच आज एक विशेष अदालत ने मामले के आरोपी संजय रॉय को झटका देते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सीबीआई की रॉय से पूछताछ के बाद कई खुलासे हुए हैं। साइको रिपोर्ट में बताया गया है कि संजय रॉय किसी वहशी से कम नहीं है। वो पूछताछ के दौरान भी हंसता रहा।

पशु प्रवृत्ति वाला व्यक्ति है संजय रॉय

साइको रिपोर्ट में सामने आया कि संजय राय एक पशु प्रवृत्ति वाला व्यक्ति है और यौन विकृत भी है, जबकि देखने में वह एक साधारण व्यक्ति लगता है। सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि अपराध स्थल पर संजय राय की मौजूदगी की पुष्टि तकनीकी और वैज्ञानिक साक्ष्यों से हुई है, लेकिन वे डीएनए परीक्षणों के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

कांड से पहले शराब पीकर पोर्न देखे

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जांच में यह भी बात सामने आई है कि संजय रॉय ने रेडलाइट एरिया में शराब पीने के दौरान पोर्न क्‍लिप देखे थे। इतना ही नहीं, अस्‍पताल पहुंचने के बाद भी संजय रॉय ने अश्‍लील वीडियो देखे और फिर शराब पी।

आरजी कर अस्पताल का पूरा मामला

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त को 31 वर्षीय पीजी ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए और डॉक्टरों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल तक का एलान कर दिया। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट की अपील के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल वापस ले ली और काम पर लौट गए।