TOP STORIES

चेन्नई को लगातार तीन मुकाबलों में मिली हार, हैदराबाद ने सात रन से हराया

जॉनी बेयरस्टो (00), डेविड वार्नर (28), मनीष पांडे (29) और केन विलियमसन (09) के पवेलियन लौटने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को जल्द समेटने के सपने देखने लगी थी। शुक्रवार को दुबई में हुए इस मुकाबले में युवाओं ने दिखाया कि भारतीय टीम का भविष्य सुनहरा है।
प्रियम गर्ग (नाबाद 51) और अभिषेक शर्मा (31) ऐसा खेले कि डैडी आर्मी के नाम से मशहूर सीएसके की टीम की सांसे फूल गईं। तभी तो दुनिया के सबसे बेहतरीन कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी की आंखों के सामने यह दोनों बल्लेबाज टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा देते हैं। हैदराबाद पहले 20 ओवर में पांच विकेट पर 165 रन बनाने में कामयाब हो जाती है और फिर सीएसके को पांच विकेट पर 157 रनों पर रोककर सात विकेट से मुकाबला जीत भी जाती है।
सीएसके के लिए मैच तो कई हो रहे हैं, लेकिन कहानी एक ही हो रही है। ओपनिंग पर हमेशा की तरह इस बार भी शेन वॉटसन (01) सस्ते में आउट होकर सीएसके की समस्या बढ़ा गए। दो मैच के बाद वापसी कर रहे अंबाती रायुडू (01) जल्द पवेलियन लौटे, तो सीएसके का साथ इस बार लय में चल रहे फाफ डुप्लेसिस (22) भी बीच मैच में छोड़कर चले गए। केदार जाधव (03) के जाने के बाद एक बार फिर वही कहानी होती है। महेंद्र सिंह धौनी (नाबाद 47) और रवींद्र जडेजा (50) आखिरी ओवर में रनों की रफ्तार बढ़ाते हैं। धौनी मैच को अंत तक ले जाते हैं, लेकिन अंतिम समय में जरूरी हिट नहीं लगाकर सीएसके की झोली में एक और हार डाल जाते हैं।