पटना

जहानाबाद: जल्द ही टूटेगा गठबंधन, गिर जाएगी नीतीश सरकार : चिराग


आशीर्वाद यात्रा के क्रम में जहानाबाद पहुंचे चिराग पासवान ने सरकार पर साधा निशाना

जहानाबाद। सूबे की गठबंधन वाली सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों दलों का गठबंधन जल्द ही टूटेगा और नीतीश सरकार का गिरना तय है। उक्त बातें आशीर्वाद यात्रा के दौरान जहानाबाद पहुंचे सांसद चिराग पासवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें बिहार की सच्चाई मालूम नहीं है। वह सीएम हाउस से कम ही निकलते हैं। अगर कभी निकलते भी हैं तो हेलिकॉप्टर से ही निकलते हैं।

चिराग ने कहा कि मैं अपने पिता रामविलास पासवान के सिद्धांतों को किसी भी स्थिति में नहीं छोड़ सकता। उन्होंने पशुपति कुमार पारस पर हमला करते हुए कहा कि चाचा ने उस वक्त विश्वासघात किया, जब हमें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। उन्होंने कहा कि जनता सबकुछ देख और समझ रही है। मैं पूरे बिहार में भ्रमण कर लोगों से आशीर्वाद ले रहा हूं। यही आशीर्वाद मुझे मुसीबतों से मुकाबला करने का साहस देता है।

जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मध्यावधि चुनाव में अब फिर से नीतीश सरकार की ताजपोशी संभव नहीं है। उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सात निश्चय योजना में जमकर लूट हुई है। यदि ईमानदारी से पूरी योजना की जांच कराई जाए तो बड़ा घोटाला सामने आ सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की कार्यशैली को लेकर हमारा संघर्ष हमेशा जारी रहेगा।

चिराग ने कहा कि हर साल बरसात के पहले तटबंधों की मरम्मति कराई जाती है, फिर भी उतर बिहार में बाढ़ की समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा मिशन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लेकर अभियान जारी है। इससे पूर्व जहानाबाद पहुंचते ही एलजेपी कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान का स्वागत किया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ चिराग पासवान ने रोड शो करते हुए पूरे जहानाबाद का भ्रमण कर लोगों से आशीर्वाद मांगा।

वहीं चिराग ने अपने मित्र डॉ. अजय कुमार के टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में रामविलास पासवान और बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण और माल्यार्पण किया। इसके बाद आंबेडकर मोड़ के समीप बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर, स्वामी सहजानंद सरस्वती की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया। वहीं लोजपा नेत्री डॉ. इंदु कश्यप के द्वारा चांदी का मुकुट पहनाकर उन्हें सम्मानित किया गया। इसके बाद चिराग पासवान का शहीद लव कुश चौक, बभना मोड़, सिकरिया, गोडीहा, कसई, कसवां, नेहालपुर, सरता, नोआवां, में भी स्वागत किया गया।

वहीं बसंतपुर शिव मंदिर में वृक्ष मित्र संस्था के द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में रुद्राक्ष सहित अन्य वृक्षों का चिराग ने वृक्षारोपण किया। वहां वृक्ष मित्र संस्था के अध्यक्ष डॉ. एस. के. सुनील एवं अन्य ग्रामवासी उपस्थित थे। इसके बाद चिराग शकुराबाद के शहीद लव कुश शर्मा के गांव अईरा पहुंचे। यहां उनके परिजनों से मिले और कहा कि उनकी शहादत से जहानाबाद ही नहीं बल्कि पूरे देशवासियों को गर्व है।

शहर के घोसी मोड़ के समीप लोजपा जिलाध्यक्ष हेमंत शरण उर्फ कुंदन शर्मा एवं लोजपा नेत्री रानी कुमारी ने सैकड़ो समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया। स्वागत से गदगद चिराग पासवान लोजपा जिलाध्यक्ष कुंदन शर्मा के घर पर पहुंचे और जलपान करने के बाद शाहपुर गांव में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पटना के लिए रवाना हो गए।

इस अवसर पर लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय, प्रधान महासचिव संजय पासवान, पूर्व प्रधान सचिव शाहनवाज कैफी, पूर्व एमएलसी विनोद सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी, राजेश भट्ट, छात्र लोजपा के पूर्व प्रदेश अध्य्क्ष संजीव सरदार, लोजपा नेत्री इंदु कश्यप, लोजपा नेता डॉ अजय कुमार, जितेंद्र यादव, सवितानंद शर्मा, कुंदन कुमार, पिंटू कुशवाहा, सन्नी चौहान, शशांक कुमार, वीरेंद्र सिंह, बिट्टू शर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।