Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

यति नरसिंहानंद के बयान के बाद गाजियाबाद में उबाल, कार्रवाई की मांग को लेकर जुटे मुस्लिम समाज के लोग


मोदीनगर। जमीयत उलाम-ए-हिंद के बैनर तले बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मोदीनगर तहसील पहुंचे और धरने पर बैठ गए। डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पर लोग अड़े हैं। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।  एसडीएम और एसीपी उन्हें समझाने में जुटे हैं। लोग तहसील में ही धरने पर बैठे हैं।

यति नरसिंहानंद के विवादित बयान के बाद मुस्लिम समाज में आक्रोश व्याप्त है। जमीयत उलामा-ए-हिंद के बैनर तले बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मोदीनगर तहसील पहुंचे और धरने पर बैठ गए। लोगों ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। एसडीएम और एसीपी उन्हें समझाने में जुटे हैं लेकिन लोग तहसील में ही धरने पर बैठे हैं।

वहीं, डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के समर्थन में लोगों ने प्रदर्शन किया। आज हिंदूवादी संगठन पुलिस लाइन पहुंच गए। पुलिस आयुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन कर यति को शीघ्र रिहा करने की मांग की है। शिवसेना (यूबीटी) प्रदेश अध्यक्ष महेश आहूजा ने कहा कि कई दिन से यति नरसिंहानंद का कुछ पता नहीं चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने यति को पकड़ा हुआ है।