Latest News खेल

अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका


नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL) की शुरुआत से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने यह खबर सूत्रों के हवाले से दी है. अक्षर सारे प्रोटोकॉल्स के साथ आइसोलेशन में हैं. दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह बड़ा झटका है. दिल्ली को अपना मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ मुंबई में खेलना है. इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट में 27 विकेट लेने वाले अक्षर का अब पहले मुकाबले में खेलना संदिग्ध हो गया है. इससे पहले दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर भी चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

27 साल के अक्षर पटेल ने आईपीएल करियर में अब तक 97 मैचों में अपनी स्पिन गेंदबाजी से 80 विकेट चटकाए हैं और 913 रन भी बनाए हैं. आईपीएल 2021 से पहले कोरोना पॉजिटिव होने वाले अक्षर दूसरे खिलाड़ी हैं. उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव हुए थे, हालांकि वह ठीक हो चुके हैं.

वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले
इससे पहले खबर आई थी कि वानखेड़े स्‍टडियम के 8 ग्राउंड्समैन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के 10 मुकाबले खेले जाने हैं. मुंबई समेत महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के चलते बीसीसीआई की चिंता बढ़ गई है. स्‍पोर्टस्‍टार की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते वानखेड़े स्‍टेडियम के 19 मैदानकर्मियों का आरटी-पीसीआर टेस्‍ट किया गया था. इसमें तीन लोगों की रिपोर्ट पहले ही आ गई थी जबकि पांच अन्‍य मैदानकर्मी 1 अप्रैल को आई रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं