Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

अखिलेश यादव की नीतीश कुमार से बड़ी मांग, मोदी सरकार से समर्थन वापस लेने को कहा


नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से समर्थन वापस लेने की मांग की। दरअसल, समाजवादी को समाजवादी नेता और संपूर्ण क्रांति के सूत्रधार जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उनके नाम पर बने जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय केंद्र (जेपी सेंटर) जाने से रोकने पर सपा अध्यक्ष भड़क गए।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से समर्थन वापस लेने की मांग की। दरअसल समाजवादी नेता और संपूर्ण क्रांति के सूत्रधार जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उनके नाम पर बने जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय केंद्र (जेपी सेंटर) जाने से रोकने पर सपा अध्यक्ष भड़क गए।

अखिलेश ने पुल‍िस के रोके जाने के बाद लखनऊ में अपने आवास के बाहर ही जेपी नारायण की एक प्रत‍िमा पर माल्‍यार्पण कर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी। हालांकि, इसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत से समाजवादी लोग सरकार में हैं। सरकार को चलने में मदद कर रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी जय प्रकाश नारायण आंदोलन से उभरे हैं।