News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय लखनऊ

अतीक की कब्र पर पहुंच सकती है शाइस्ता, सादे लिबास में पुलिसकर्मी तैनात


प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद 2 महीने से फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में छापेमारी के बीच सादे कपड़े में पुलिसकर्मियों को कसारी मसारी कब्रिस्तान में भी सक्रिय किया गया है। आशंका यह है कि पुलिस निगरानी हटने पर शाइस्ता परवीन और जेनब फातिमा अपने पति की कब्र पर पहुंच सकती हैं। चकिया से लेकर हटवा तक पुलिस टीम लगातार नजर रखे हुए है।

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर जो लखनऊ की गोसाईगंज जेल में बंद है वह भी जांच के दायरे में आ चुका है। पिछले दिनों दैनिक जागरण ने खबर प्रकाशित की थी कि उमेश पाल हत्याकांड में मारा जा चुका असद घटना से एक दिन पहले 23 फरवरी को लखनऊ में उमर से जेल में मिला था। हत्याकांड से एक दिन पहले उमर और असद की मुलाकात को साजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।

हत्याकांड में पुलिस हवाला कनेक्शन पर भी छानबीन कर रही है। ऐसी जानकारी मिली है कि हत्याकांड में खर्च करने के लिए एक करोड़ 20 लाख रुपए 13 जनवरी को हवाला के जरिए अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन तक पहुंचे थे। इसका जरिया बना था अधिवक्ता खान सौलत हनीफ, जो उमेश पाल अपहरण कांड में उम्र कैद की सजा मिलने के बाद नैनी जेल बंद है। उसे उमेश पाल हत्याकांड की साजिश मामले में भी पुलिस ने शामिल किया है।