News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

अधीर रंजन चौधरी की पीएम मोदी को चिट्ठी, लॉकडाउन वाले राज्यों में गरीबों को हर महीने 6000 देने की अपील


  • कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में लॉकडाउन वाले राज्यों में गरीबों और बेरोजगारों को 6000 रुपये प्रति माह देने का आग्रह किया गया है.

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का कहर बना हुआ है. हर रोज कोरोना वायरस के संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं. वहीं कोरोना की रोकथाम के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन भी लागू किया गया है, जिसके कारण लोगों के काम धंधे भी बंद हैं. इस बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है और गरीब लोगों की आर्थिक सहायता की मांग की है.

कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में लॉकडाउन वाले राज्यों में गरीबों और बेरोजगारों को 6000 रुपये प्रति माह देने का आग्रह किया गया है. इसके साथ ही जरूरतमंदों के लिए मुफ्त खाने की व्यवस्था करने की भी मांग की गई है.

चिट्ठी में अधीर रंजन चौधरी ने लिखा है कि कोरोना महामारी के कारण कई राज्यों में लॉकडाउन लागू किया गया है. जिसके कारण मजदूर, प्रवासी श्रमिकों के रोजगार में दिक्कतें पैदा हो गई है. ऐसे में रोजागर और आमदनी न होने के कारण ऐसे लोगों के लिए अपना परिवार चलाना मुश्किल हो गया है.