Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

अमित शाह सांसद आजम खां और शफीउर्ररहमान बर्क के गढ़ में बनाएंगे भाजपा का माहौल


मुरादाबाद, : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के गढ़ रामपुर और शफीकउर्ररहमान बर्क के गढ़ सम्भल में भाजपा का माहौल तैयार करने के लिए आ रहे हैं। 31 जनवरी को अमित शाह रामपुर और सम्भल का दौरा करके यहां घर-घर जाकर भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। वह रामपुर शहर विधानसभा क्षेत्र के साथ ही बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। रामपुर शहर सीट से ही समाजवादी पार्टी ने आजम खां को उम्मीदवार बनाया है। केंद्रीय गृह मंत्री के आगमन की सूचना के बाद भाजपा संगठन ने अपने स्तर पर तैयारियां तेज कर दी हैं।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में चुनाव आयोग ने जनसभाओं पर रोक लगा रखी है। ऐसे में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए नेताओं को घर-घर पहुंचना पड़ रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रामपुर और संभल के मतदाताओं से संपर्क करके भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। पश्चिम यूपी की कैराना समेत कई सीटों पर प्रचार कर चुके अमित शाह 31 जनवरी को रामपुर आएंगे। उनके आने की सूचना भाजपा संगठन को दे दी गई है।

भाजपा के शहर विधानसभा संयोजक राजीव मांगलिक के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह 31 जनवरी को रामपुर आएंगे। वह पहले संभल में जनसंपर्क करेंगे। इसके बाद वह रामपुर आएंगे। शहर विधानसभा के साथ ही बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र मे घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे। उनके आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। उनके अनुसार पहले यह कार्यक्रम 29 जनवरी को होना था, लेकिन अब यह कार्यक्रम 31 जनवरी को होगा।