News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

आइएमए अध्यक्ष को सिपाही ने दी हत्या की धमकी, दहशत में डाक्‍टर और परिवार


बुलंदशहर, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के अध्यक्ष डा. संजीव अग्रवाल ने एक सिपाही पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोपित सिपाही ने वाट्सएप काल करके धमकी दी है। अध्यक्ष ने नगर कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें आरोपित सिपाही का मोबाइल नंबर भी दिया है। 

डा. अग्रवाल की शिकायत पर लाइन हाजिर हुआ था सिपाही

गत दिनों फैंटम पर बाहरी युवकों को बैठाकर नगर में घूमने वाले एक सिपाही का वीडियो वायरल हुआ था। आइएमए के अध्यक्ष डा. संजीव अग्रवाल ने एसएसपी से इसकी मौखिक शिकायत की थी। जांच के बाद सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। आरोप है कि शनिवार दोपहर आरोपित सिपाही ने उन्हें मिस काल की और उसके तुरंत बाद वाट्सएप काल कर शिकायत करने का अंजाम भुगतने की धमकी दी। कहा कि शिकायत पर उसे बैड एंट्री मिली है।

स्वजन को भी दी धमकी

आरोप है कि सिपाही ने डा. संजीव अग्रवाल और उनके स्वजन को जान से मारने की धमकी दी है। इससे वह और उनके स्वजन दहशत में हैं। देर शाम नगर कोतवाल संजीव शर्मा ने अध्यक्ष से पूछताछ की और मोबाइल नंबर की जांच की। कोतवाल ने बताया कि आइएमए अध्यक्ष ने सिपाही पर धमकी देने का आरोप लगाया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस बाबत अधिकारियों को जानकारी दे दी है। लाइन हाजिर होने से पहले आरोपित सिपाही कोतवाली देहात की मंडी चौकी में तैनात था।

घर में घुसकर तीन भाइयों पर जानलेवा हमला, नौ के खिलाफ मुकदमा

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। गुलावठी थाना क्षेत्र के उस्तरा गांव के परमजीत पुत्र नहार सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 15 नवंबर को गांव के ही सुंदर पुत्र अदल सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस पर सुंदर साथियों के साथ लाठी-डंडे, बलकटी, फरसा लेकर घर में घुस आया और अभद्रता की।

घर में तोड़फोड़ भी की 

उन्‍होंने घर में तोड़फोड़ की। विरोध करने पर परमजीत व उनके भाई अनिल व पिंटू पर धारदार हथियार से सिर पर वार किया। अनिल मौके पर ही बेहोश होकर गिर गया। आरोप है कि हमलावरों ने घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की। अनिल व पिंटू की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सुंदर, हरीश, योगेश, अंकित, जसवीर, विजय, अजय, अनिल, श्रीपाल निवासी गांव उस्तरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।