Latest News खेल

इंग्‍लैंड दौरे के लिए चुनी गई श्रीलंकाई टीम में कोरोना की एंट्री, दो खिलाड़ी हुए संक्रमित


नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 28 सदस्‍यीय श्रीलंकाई टीम के दो खिलाड़ी कोविड-19 (Covid-19) की चपेट में आ गए हैं. कोविड महामारी के खिलाफ वैक्‍सीन की पहली डोज लेने से पहले जब एंटीजन टेस्‍ट किया गया तो ऑल राउंडर धनंजय लक्‍क्षन और इशान जयतरने की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई. श्रीलंका क्रिकेट मैनेजमेंट कमिटी के सदस्‍य एश्‍ले डी सिल्‍वा ने कहा कि 40 नेशनल क्रिकेटर्स को नेशनल ब्‍लड बैंक में पहली डोज दी गई.

डी सिल्‍वा ने कहा कि दो खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, उन्‍हें अलग कर दिया गया है और वह 14 दिनों के लिए क्‍वारंटीन रहेंगे. उन्‍होंने कहा कि वो 16 मई से बांग्‍लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 18 सदस्‍यीय श्रीलंकाई टीम का हिस्‍सा नहीं थे.

 इंग्‍लैंड दौरे के बाद भारत की मेजबानी करेगा श्रीलंका

श्रीलंका का इंग्‍लैंड दौरा 23 जून से शुरू होगा, जहां उसे पहले तीन टी20 मैचों की सीरीज और फिर 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. भारतीय क्रिकेट टीम को भी श्रीलंका का दौरा करना है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा जुलाई में टीम इंडिया (Indian Team) को श्रीलंका दौरे पर भेजे जाने की योजना है. इस दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेले जाएंगे. यानी टीम इंग्लैंड से श्रीलंका जाएगी. :