Latest News खेल

इस प्लेइंग इलेवन के साथ चौथे टेस्ट मैच में उतर सकती है टीम इंडिया,


  • नई दिल्ली, । पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में भारतीय टीम किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है, इस बात की तस्वीर लगभग साफ हो गई है। भारतीय टीम कम से कम दो बदलावों के साथ लंदन के केनिंग्टन ओवर में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में उतरने वाली है। हालांकि, अभी भी भारत चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ ही खेलने वाला है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि आप बिना 20 विकेट लिए टेस्ट मैच नहीं जीत सकते हैं। यही कारण है कि वे हमेशा कम से कम चार तेज गेंदबाजों के साथ विदेश में खेलना पसंद करते हैं और वे चौथे टेस्ट मैच में भी ऐसा ही करने जा रहे हैं। हालांकि, एक तेज गेंदबाज को बदलाव जाएगा। इशांत शर्मा की फार्म तीसरे टेस्ट मैच में अच्छी नहीं थी। ऐसे में उनको चौथे टेस्ट मैच में मौका नहीं मिलेगा। भारत अभी किसी को आराम देने के बारे में नहीं सोच रहा।

भारतीय टीम जसप्रीत बुमराह, मुहम्मद शमी और मुहम्मद सिराज के साथ-साथ शार्दुल ठाकुर को चौथे तेज गेंदबाज के रूप में मैदान पर उतारने वाली है। इसके अलावा चोटिल रवींद्र जडेजा को बाहर बैठना पड़ेगा, क्योंकि टीम इंडिया किसी भी कीमत में आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहती है, क्योंकि इंग्लैंड के पास कई बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जिनको आर अश्विन अपनी फिरकी से परेशान कर सकते हैं।