Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, ओवैसी से सीटों को लेकर कोई बात नहीं हुई


  • नया मोर्चा बनाने में जुटे ओम प्रकाश राजभर बीजेपी पर हमलावर रुख अपनाये हुये हैं. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी से कोई समझौता नहीं होगा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, नये मोर्चे में सपा, बसपा का स्वागत है.

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ने ओवैसी की पार्टी द्वारा भागीदारी संकल्प मोर्चे में 100 सीटों की हिस्सेदारी की बात पर कहा, यह बयान गलत चल रहा है. ओवैसी की मायावती से या मायावती की ओवैसी से कोई बात नहीं हुई है. ओवैसी जी ने कहा है कि, हम मोर्चे में रहेंगे और जो सीटें मिलेंगी हम उस पर ही चुनाव लड़ेंगे. हम तो कह रहे हैं कि, ओवैसी सवा सौ सीटों पर लड़े लेकिन कैंडिडेट भी तो होना चाहिए ? सुभासपा मुखिया ने बीजेपी से कोई भी संबंध और समझौता करने से इनकार करते हुए कहा कि, मोदी जी जो कहते हैं ठीक उसके उल्टा करते हैं. मोदी एक नम्बर के झूठे और और योगी दो नंबर के झूठे हैं.

ओवैसी की मायावती से नहीं हुई कोई बात

यूपी के बलिया में सुलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आज अपने आवास पर मीडिया के सवालों के जवाब में कहा है कि, ये जो बात चल रही है वो गलत न्यूज़ है. ना तो ओवैसी की मायावती से कोई बात हुई है और ना ही उन्होंने मोर्चे में 100 सीट की कोई बात की है. ओवैसी ने साफ कहा है कि, हम मोर्चे में रहेंगे और जो सीटें मिलेंगी उस पर चुनाव लड़ेंगे. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम 403 सीटों की पूरी तैयारी कर रहे हैं. भागीदारी संकल्प मोर्चा अपने दम पर सरकार बनाने की कवायद में है. राजभर ने कहा कि, सपा हो चाहे बसपा हो चाहे कांग्रेस हो जो भी हमारे मोर्चे में आना चाहे उनका स्वागत है.