पटना

औरंगाबाद: सनकी पति ने पत्नी और बेटी को जलाकर मार डाला, पति गिरफ्तार


औरंगाबाद (आससे)। रफीगंज प्रखंड‌‌ के कासमा थाना क्षेत्र के अपकी गांव में सनकी पति ने अपनी पत्नी और बेटी को जलाकर मार डाला। बताया जाता है कि अपकी गांव के उपु रजक ने अपनी पत्नी नीलम देवी और सात वर्षीय बेटी को जलाकर मार डाला। बताया जाता है कि यह घटना को अंजाम उपु रजक ने दूसरी शादी रचाने के नियत से दिया है।

इस बीच  मृतिका के पिता ने बताया कि शनिवार की सुबह  ग्रामीण के द्वारा सूचना मिली की बेटी और नतनी की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही  हमलोग बेटी के ससुराल पहुंचे, वहां देखा कि मां और बेटी का शव सामने पड़ा हुआ था। पूर्व में भी दामाद मेरी बेटी के साथ मारपीट किया करत थे।

उन्होंने बताया कि पिछले सप्ताह ही एक समझौते के बाद मेरी बेटी ससुराल गई थी। मृतिका के पिता ने पूरे परिवार को आरोपी बनाते हुए कहा कि मेरा दामाद दूसरी शादी करना चाहता थे। जिसका विरोध मेरी बेटी द्वारा करने पर मेरी बेटी को हमेशा प्रताड़ित कर मारपीट किया करते थे।

कासमा थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि मृतका के परिजन द्वारा थाने में आवेदन दिया गया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी कर रही है।  वही  पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया  है।