Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

कर्नाटक सीएम येदियुरप्पा बोले- पार्टी आलाकमान मुझसे इस्तीफा देने को कहेगा तो दे दूंगा,


  • कर्नाटक की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से में जारी उथल-पुथल के बीच आज राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पत्रकारों से बातचीत की है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे नहीं लगता कि कर्नाटक भाजपा में कोई वैकल्पिक नेतृत्व नहीं है। रही बात अटकलों की तो जिस दिन पार्टी आलाकमान मुझसे इस्तीफा देने को कहेगा, मैं उस दिन इस्तीफा सौंप दूंगा।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भाजपा के आधे विधायकों के साथ बढ़ते असंतोष के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर अशोक ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है कि मुख्यमंत्री अपने पद से इस्तीफा देंगे। मंत्री ने कहा है कि कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाने का समय आ गया है। बीएस येदियुरप्पा हमारे नेता हैं और वे मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने दिया यह बयान

जानकारी के अनुसार कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डॉ सीएन अश्वत्नारायण ने कहा है कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का सीएम पद छोड़ने का सवाल ही नहीं पैदा होता है। हमारे बीच ऐसी किसी बात की कोई बातचीत नहीं हो रही है। जिस बयान का हवाला मीडिया में दिया जा रहा है कि तो बता दें कि सीएम बीएस येदियुरप्पा ने बस एक बात कही कि पार्टी जो भी फैसला लेगी वह उसका कभी भी पालन करेंगे।