Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

कुलविंदर कौर को किसान नेता पंढेर का मिला फुल सपोर्ट; दी ये चेतावनी –


कंगना रनौत थप्पड़ कांड: '...हम जबरदस्त विरोध करेंगे', कुलविंदर कौर को किसान नेता पंढेर का मिला फुल सपोर्ट; दी ये चेतावनी
पटियाला। बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी संसदीय सीट से निर्वाचित सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ में थप्पड़ कांड (Kangana Ranaut Slap News) के बाद कई राजनीतिज्ञों व दिग्गजों की प्रतिक्रिया सामने आई है। इसी कड़ी में अब किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने भी इस बाबत अपना रिएक्शन दिया है।

सरवन सिंह पंढेर की प्रतिक्रिया आई सामने

पंजाब किसान संघर्ष कमेटी के महासचिव सरवन सिंह पंढेर (Sarwan Singh Pandher) एक वीडियो में पंजाबी  में कहते नजर आ रहे हैं कि बहन कंगना जो भाजपा की भावी सांसद हैं। उनका कहना है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर किसी ने उन्हें चपेड़ (थप्पड़) मारा है। यह हिंसा कपूरथला की रहने वालीं कुलविंदर कौर ने की है।

 

उन्होंने कहा कि बहन कंगना रनौत जी ने पहले भी किसान और मजदूरों की माताओं और बहनों को लेकर टिप्पणी की है। जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं। कंगना बहन जी ने अपने बयानों में बहुत गलत बातें कहीं हैं। यह बोलना कि दिहाड़ी लेकर धरना दिया है। ये घटना उसी से जुड़ी लगती है।

डोप टेस्ट होना चाहिए

सरवन सिंह पंढेर ने कहा कि कंगना जी का जरूर डोप टेस्ट होना चाहिए। यह गंभीरता का विषय है। दूसरी बात कि इस घटना को हम जस्टिफाई नहीं कर रहे। पी चिंदबरम पर जूता फेंक गया और केजरीवाल पर भी थप्पड़ लगे हैं। ये लोगों का गुस्सा है कोई नई बात नहीं है। पंढेर ने कहा कि ऐसे में उन्हें (कुलविंदर कौर)  गिरफ्तार करना उन पर कार्रवाई करना निंदनीय होगा। यह सिर्फ भावनाओं का परघटा है और कुछ नहीं

हम जबरदस्त करेंगे विरोध

किसान नेता सरवन सिंह ने एक अन्य बयान में कहा कि मेरी (कुलविंदर सिंह) उनकी भाई से बात हुई है। उनकी बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी बच्चियों का भी कुछ पता नहीं चल रहा। उन्होंने कहा कि ये सरकार को चेतावनी है कि उनका परिवार कहा हैं। इसकी सही सूचना दी जाए अन्यथा हम जबरदस्त विरोध करेंगे।