Latest News नयी दिल्ली बिजनेस

केंद्र सरकार लोगों की जान, आजीविका बचाने की दिशा में कर रही है कामः वित्त मंत्री


नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को विभिन्न कारोबारी और उद्योग मंडलों के प्रतिनिधियों से बातचीत की। उन्होंने टेलीफोन पर यह बातचीत की। इस बातचीत के दौरान उन्होंने बिजनेस और चैंबर के प्रतिनिधियों से इंडस्ट्री और एसोसिएशन से जुड़े मुद्दों पर विचार विमर्श किया। सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार विभिन्न स्तरों पर कोविड-19 महामारी से निपट रही है लोगों की जान और आजीविका के लिए राज्य सरकारों के साथ मिलकर काम कर रही है।

उन्होंने अपने ट्वीट में साथ ही लिखा है, ”मैंने बिजनेस और चैंबर से जुड़े इन प्रतिनिधियों से बात की। इंडस्ट्री और एसोसिएशन से जुड़े इन मुद्दों पर उनकी राय ली। उन्हें इस बात को लेकर सूचित किया कि भारत सरकार (@PMOIndia) विभिन्न स्तर पर कोविड मैनेजमेंट में जुड़ी है। जीवन और आजीविका के लिए राज्य सरकारों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।”

वित्त मंत्री ने कोटक महिंद्रा बैंक के सीईओ उदय कोटक, फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (FICCI) के उदय शंकर, बंगाल चैंबर ऑफ कॉमर्स के देब मुखर्जी, बैंगलोर चैंबर ऑफ कॉमर्स के टी आर परशुरामन और हीरो मोटो कॉर्प के पवन मुंजाल से बात की।