Latest News उत्तराखण्ड

‘कोरोना एक प्राणी, उसे भी जीने का हक’,पूर्व CM त्रिवेंद्र के बयान पर लोगों ने पूछा- आधार कार्ड भी होगा?


  1. देहरादून,: कोरोना वायरस संकट के इस समय में उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चाओं में आ गए। हालांकि, त्रिवेंद्र सिंह रावत के ब्यान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विपक्षी पार्टियों ने उनके बयान को आड़े हाथ लिया है। तो वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस बयान पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया ये बयान

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा था, ‘दार्शनिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो कोरोना वायरस भी एक जीवित जीव है, बाकी लोगों की तरह इसे भी जीने का अधिकार है, लेकिन हम (मनुष्य) खुद को सबसे बुद्धिमान समझते हैं और इसे खत्म करने के लिए तैयार हैं, इसलिए यह खुद को लगातार बदल रहा है। तो वहीं, अब इस बयान को लेकर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर आई तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं

देवेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘कोरोना एक प्राणी है’ पूर्व CM एवं BJP नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत… तो भाई फिर तो इसका आधार कार्ड/राशन कार्ड भी होगा? और हां बीजेपी जोईन करवा दो नेता भी बन जाएगा..!!!

विकास शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘कोरोना एक प्राणी है – पूर्व CM एवं BJP नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत।

फिर तो इसका आधार कार्ड /राशन कार्ड भी होगा? दुसरे देश से आया है भो श्री वालें इसे नागरिकता भी दिला ही दो।

गोल्डी सिंह नाम की एक यूजर ने लिखा, “कोरोना भी जीना चाहता है l”कोरोना पर इतनी दरियादिली ठीक नहीं है पूर्व मुख्यमंत्री जी।