Latest News मनोरंजन

कोरोना वायरस की चपेट में आईं अब मधुबाला एक्ट्रेस दृष्टि धामी,


नई दिल्ली, । कोरोना वायरस धीरे-धीरे एक बार फिर से पैर पसार रहा है। एक बार फिर से हर रोज हजारों लोगों के इस महामारी से संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। कोरोना वायरस देश की कई बड़ी हस्तियों को भी अपना शिकार बना रहा है। इनमें फिल्मी और टीवी सितारे भी शामिल हैं। अब छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है।

खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। दृष्टि धामी सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में भी फैंस को बताती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

स तस्वीर में दृष्टि धामी अपनी ही वेब सीरीज देखती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स की डिब्बी, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दृष्टि धामी ने खास पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।