Latest News मनोरंजन

कोरोना वायरस की चपेट में आने से शाहीर शेख के पिता की हालत हुई गंभीर, दुआ की अपील


नई दिल्ली, । कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रही है। लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों पर भी कोरोना का कहर बरपा हुआ है। अब तक कई सितारे और उनके करीबी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। अब मशहूर वेब शो पवित्र रिश्ता 2 के अभिनेता शाहीर शेख के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

शाहीर शेख ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी है। साथ ही यह भी बताया है कि उनके पिता की हालत काफी नाजुक है और वह वैंटिलेटर पर हैं। शाहीर शेख ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने पिता को कोविड-19 से संक्रमित होने के बारे में बताया है और अपने फैंस से पिता के लिए दुआ मांगने की अपील की है।

शाहीर शेख ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दोस्तों मेरे पिता वैंटिलेटर पर हैं। वह कोविड से जंग लड़ रहे हैं। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें ताकि वो ठीक हो जाएं।’ सोशल मीडिया पर शाहीर शेख का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके पिता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अब तक टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं।

बात करें शाहीर शेख की तो वह टीवी के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। वह कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और महाभारत जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इन दिनों वह अपने वेब शो पवित्र रिश्ता को लेकर चर्चा में हैं। मंगलवार को पवित्र रिश्ता 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस शो में शाहीर शेख के साथ टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं। पवित्र रिश्ता 2 में शाहीर शेख के किरदार का नाम मानव है जबकि अंकिता लोखंडे अर्चना का किरदार निभा रही हैं।