News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

कोलकाता में सीताराम येचुरी ने भाजपा-टीएमसी पर बोला हमला, कहा- भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं ये लोग


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक दलों के नेता एक्टिव हो गए हैं। राजनीतिक दलों के नेता पश्चिम बंगाल का दौरा कर रहे हैं और एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी ने आज कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ऐसे कानून लाई है कि इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर वे लाखो करोड़ो रुपये इकट्ठा कर रहे हैं। यह पैसा कौन दे रहा है इसका कोई हिसाब नहीं है। उन्होंने कोरोना के नाम पर एक निजी फंड खोल रखा है वहां भी पैसे इकट्ठे किए जा रहे हैं।

भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं ये लोग

सीताराम येचुरी ने आगे कहा कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते हैं और मोदी जी ने अपने नाम से गुजरात में एक क्रिकेट स्टेडियम बना लिया है। वे वंशवाद के खिलाफ बोलते हैं और अमित शाह जी के सुपुत्र जय शाह वहां के क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। ये लोग भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं।

टीएमसी पर हमला बोलते हुए सीताराम येचुरी ने कहा, बंगाल में लूटपाट की सरकार नहीं चाहिए, जबकि जनहित की सरकार चाहिए। तृणमूल से लेकर बीजेपी तक लूटपाट करने में लगी है। इस रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल हुए हैं। हम लिये खुशी का समय है कि इस बार चुनाव में वोट हमारा बढ़ेगा और हम जीतेंगे।