News TOP STORIES नयी दिल्ली

गणतंत्र दिवस हिंसा: आरोपी सिद्धू और इकबाल को लाल किले ले जा सकती है पुलिस,


नई दिल्ली। 26 जनवरी को राजधानी में ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और इकबाल सिंह को पुलिस लाल किले पर ले जा सकती है। यहां दिल्ली हिंसा का सीन रिक्रिएट किया जा सकता है।

दिल्ली पुलिस इकबाल सिंह और दीप सिद्धू को चाणक्यपुरी स्थित क्राइम ब्रांच के दफ्तर से लेकर निकल गई है। माना जा रहा है कि पुलिस इन दोनों से यहां हुई हिंसा से संबंधित सवाल पूछने के साथ ही लाल किले तक पहुंचने के रूट के बारे में जानकारी जुटाएगी।

दीप सिद्धू और इकबाल सिंह दोनों ही 7-7 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं। इस दौरान पुलिस इन दोनों से हिंसा से जुड़ी सभी अहम जानकारियां हासिल करना चाहती है। लाल किले पर हुई इस हिंसा में 500 से ज्यादा पुलिस कर्मी घायल हुए थे। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह और सरकारी कर्मचारियों पर हमला करने समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था।

आरोप है कि दीप सिद्धू इकबाल सिंह और इकबाल सिंह दोनों ही दिल्ली में 26 जनवरी को भीड़ को उकसाने में शामिल थे। 26 जनवरी को ये दोनों भीड़ के साथ लाल किले पहुंचे थे।

सिखों के बीच हिंसा भड़काने के लिए इंदिरा गांधी की फोटो का किया इस्तेमाल, अब चैनल पर लगा 50 हजार पाउंड का जुर्माना

डेटिंग ऐप Bumble की CEO व्हिटनी बनीं सबसे कम उम्र की महिला अरबपति, Tinder में भी कर चुकी हैं काम

पीएम मोदी का तमिलनाडु-केरल दौरा कल: कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास, सेना को सौंपेंगे अर्जुन टैंक

शाहीन बाग मामले में पुनर्विचार याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज, कहा- धरने से आम लोगों की जिंदगी पर असर नहीं पड़ना चाहिए

बजट सत्र: लोकसभा में बोलीं वित्त मंत्री, महामारी की स्थिति में भी सरकार ने प्रोत्साहन और सुधार जैसे कार्य किए

राहुल गांधी ने शिकागो विवि के प्रोफेसर की बात, बोले-पिछले 30-35 साल से उनके परिवार से कोई प्रधानमंत्री नहीं बना