Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘गर्मी बहुत है…’ लू से परेशान हुए राहुल गांधी, बीच भाषण पानी सिर पर उड़ेला


'गर्मी बहुत है...' लू से परेशान हुए राहुल गांधी, बीच भाषण पानी सिर पर उड़ेला
बीच भाषण मंच पर पानी की पूरी बोतल सिर पर उड़ेला (Image: x/@INCIndia)

 नई दिल्ली।  : देश में नौतपा का दौर जारी है। 9 दिन तक गर्मी अपने चरम पर रहेगी। इस बीच लोकसभा चुनाव का सातंवा और आखिरी चरण चल रहा है, जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियां चिलमिलाती धूप में चुनाव प्रचार कर रहे है और जमकर भाषण भी दे रहे है।

 

इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उत्तर प्रदेश के देवरिया में चुनाव प्रचार किया और एक रैली को संबोधित किया। मंगलवार को भाषण देते वक्त राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो कांग्रेस के आधिकारी सोशल मीडिया पेज ने भी एक्स पर शेयर किया है।

क्या है वीडियो में?

राहुल गांधी को मंगलवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक चुनावी रैली में भाषण देते वक्त भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा। मंच पर लू से राहुल गांधी इतना परेशान हो गए की जिस बोतल से वह पानी पी रहे थे उसी बोतल को उन्होंने अपने सिर पर उड़ेल लिया।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने बोतल से पानी पिया और दर्शकों से कहा ‘गर्मी बहुत है।’ इसके बाद उन्होंने बोतल से पानी अपने सिर पर डाला, जिससे भीड़ में खुशी की लहर दौड़ गई। बता दें कि राहुल गांधी बांसगांव (एससी) लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सदल प्रसाद के लिए वोट मांग रहे थे।