Latest News खेल नयी दिल्ली

गिरफ्तारी के बाद रेसलर विजेंदर ने किया बड़ा खुलासा,


  • सागर धनखड़ मर्डर केस (Sagar Dhankad Murder Case) में भारतीय रेसलर सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुश्किलें हर दिन बढ़ती जा रही हैं. इस मामले में अब तक नौ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. शुक्रवार को गिरफ्तार होने वालों लोगों में रेसलर विजेंदर सिंह का नाम भी शामिल हो गया है. विजेंदर ने इस मामले में सुशील कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सुशील को ही इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड बताया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशील के कहने पर ही उन्होंने सागर को पीटा था जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

चार मई को सागर धनखड़ को छत्रसाल स्टेडियम के बाहर ही पीटा गया था. जिसके बाद उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी. जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में गिरफ्तार ओलिंपियन सुशील कुमार और उनके साथी दिल्ली पुलिस की रिमांड पर हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार सुशील कुमार के अलावा उनके साथियों से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सुशील पहलवान को मुख्य आरोपी बनाया था. वारदात वाली रात से ही सुशील फरार थे.

पुलिस ने सुशील को 19 दिन बाद दिल्ली के मुंडाका मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया था. इस बीच मारपीट के वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है. इस वीडियो में सुशील कुमार हाथ में डंडा लिए दिखाई पड़ रहे हैं और इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उस समय की है जब सागर धनखड़ की हत्या की गई थी.

सुशील कुमार के कहने पर विजेंदर ने सागर को पीटा था

विजेंदर को पुलिस ने दिल्ली के टिकरी गांव से गिरफ्तार किया है.  विजेंदर अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उन्होंने सुशील कुमार के कहने पर सागर धनखड़ को मारा था. उन्हीं के कहने पर वह वहां गए थे. दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पांच लोगों लारेंस विश्नोई, जगदीप जग्गू भगवानपुरिया, संपत मेहरा उर्फ काली राजपूत, राजू बसोदी और रविंद्र उर्फ काली शूटर को मकोका मामले में गिरफ्तार किया गया है. बिश्नोई को चार साथियों के साथ दिल्ली लाया गया है. राजू बसोदी को थाईलैंड से प्रत्यर्पित किया गया है.