Latest News उत्तर प्रदेश गोरखपुर राष्ट्रीय लखनऊ

गोरखपुर में DIG बंगले के पास हॉस्पिटल के बाहर फायरिंग, मची अफरा-तफरी


गोरखपुर, गोरखपुर के डीआइजी (DIG) बंगला के पास शनिवार की सुबह मनबढ़ों ने हॉस्पिटल के बाहर हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी। वारदात के बाद आरोपित बाइक से फरार हो गए। कैंट थाना पुलिस ने चार नामजद के खिलाफ हत्या की कोशिश, धमकी देने व सेवन सीएलए के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

पुलिस का मानना है कि कारोबारी अदावत में यह वारदात हुई है। तारामंडल के विवेकपुरम कालोनी निवासी आदर्श सिंह का डीआइजी बंगला के पास जेएस हास्पिटल है।कैंट थाना पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि शनिवार की सुबह उनके जानने वाले सूरज सिंह, राहुल शर्मा, विनय यादव व विशाल सिंह बाइक से हास्पिटल के बाहर पहुंचे। आते ही इन लोगों ने असलहा निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

दहशत में हॉस्पिटल कर्मचारी

घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। कर्मचारियों ने फोन कर घटना की जानकारी डायल डायल 112 पर दी। आदर्श ने कैंट थाना पुलिस को बताया कि आरोपितों ने शुक्रवार की सुबह बुद्ध विहार पार्ट बी में रहने वाले उनके मित्र शिवम अग्रहरी के घर पहुंचकर असलहा दिखाकर धमकाया था।उसके बाद उनके हास्पिटल पहुंचकर कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी थी। घटना को लेकर हास्पिटल के कर्मचारी व दशहत में हैं।

अधिकारी बोले

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने हास्पिटल के बाहर फायरिंग क्यों हुई इसकी जांच चल रही है। संचालक की तहरीर पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेतियाहाता में हो चुकी है फायरिंग

दो साल पहले बेतियाहाता में कमिश्नर आवास के पास हास्पिटल संचालकों के बीच चल रही अदावत को लेकर जमकर बवाल हुआ था।मारपीट के बाद हुई फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए थे।पुलिस ने इस मामले में पूर्व विधायक के बेटे को कारबाइन के साथ गिरफ्तार किया था।