Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

ग्रेटर नोएडा: दो जवान बेटों की मौत के बाद पिता ने भी तोड़ा दम


  • ग्रेटर नोएडा. गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक परिवार पर कोरोना वायरस कहर बनकर टूटा है. जलालपुर गांव में 9 मई को पांच घंटे के अंदर ही दो भाइयों ने दम तोड़ दिया था. दो जवान बेटों की मौत के बाद पिता को ऐसा सदमा लगा कि वो उससे उबर नहीं सके. आखिरकार बीते शनिवार को भी उन्होंने दम तोड़ दिया. गांव में लागातार हो रही मौतों के बाद लोग में खौफ हैं. वहीं परिवार में हुई एक बाद एक मौत से गांव में मातम भी पसरा हुआ है. ग्रामीणों का कहना है कि अतर सिंह के परिवार में एक बेटा बचा है और अब उसी के कंधे पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी है.

रोजा जलालपुर गांव में कोरोना वायरस ने जो अपना कहर बरपाया उसे ना केवल गांव के लोगों में दहशत का माहौल है बल्कि आसपास के गांव में भी कोरोना वायरस को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. बता दें कि बीती 9 मई को दो सगे भाई पंकज और दीपक की एक ही दिन में 5 घंटे के अंतराल में मौत हो गई थी. पिता अतर सिंह एक बेटे की चिता को अग्नि देकर घर पहुंचे ही थे कि उनके दूसरे बेटे ने भी दम तोड़ दिया. कुछ ही घंटों में अपने दो बेटों को खो चुके अतर सिंह इस सदमे को झेल नहीं सके. बीते शनिवार को आखिरकार अतर सिंह की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वो कोरोना पॉजिटिव भी थे.

28 अप्रैल से शुरू हुआ मौत का सिलसिला
गांव के लोगों का कहना है कि 28 अप्रैल से गांव में मौत का तांडव शुरू हुआ था जो अभी भी जारी है. दो बेटों की मौत के बाद पिता अतर सिंह पहले सदमे में चले गए. उसके बाद शनिवार देर रात अतर सिंह की भी मौत हो गई. कोरोना वायरस के चलते गांव के लोगों में दहशत का माहौल है.