Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकराकर पलट गई रोडवेज बस, छह लोग घायल,


मुरादाबाद, सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह अमरोहा डिपो की एक बस कांठ रोड पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में बस चालक को गंभीर चोट आई। रोडवेज के पांच अन्‍य कर्मचारियों की हल्की चोंटे आईं है। बस पलटने से लगभग एक घंटे तक जाम लगा रहा। 

सुबह साढ़े छह बजे हुआ हादसा

सिविल लाइंस थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि अमरोहा डिपो की बस शुक्रवार को सुबह बिजनौर से मुरादाबाद आ रही थी। सुबह करीब साढ़े छह बजे अमरोहा डिपो की बस कांठ रोड पर आशियाना चौकी के सामने पहुंची थी। तभी बस चालक को झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। अचानक बस पलटने से अफरातफरी मच गई। चीख पुकार के बीच पुलिसकर्मी व राहगीर बस सवारों को बचाने में जुट गए।

चालक के पैर में लगी गंभीर चोट

आशियाना चौकी प्रभारी सौरभ त्यागी ने बताया कि हादसे में बस चालक गुलफाम निवासी छजलैट के पैर में गंभीर चोट आई। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जबकि बस में सवार पांच अन्य लोग भी रोडवेज कर्मी थे। उन्हें मामूली चोटें आई। पूछताछ में पता चला कि अमरोहा डिपो की बस शाहजहांपुर जा रही थी। हादसे की सूचना तत्काल मुरादाबाद रोडवेज के अधिकारियों को दी गई। रोडवेज के अधिकारियों ने क्रेन भेजा। जिसके बाद बस को हटाकर यातायात को संचालित किया जा सका।