Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

‘चिराग वह बात याद करे जब…’, तेजस्वी यादव ने याद दिलाया पुराना एहसान; फिर होगा सियासी घमासान


 पटना। बिहार में चौथे चरण के मतदान के पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को अपने सवालों से घेरने की कोशिश की है।

 

तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को एक पुराना एहसान याद दिलाया है जिसके बाद सियासत तेज हो गई है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने चिराग पासवान को रामविलास पासवान को लेकर एक पुरानी बात याद दिलाई है।

चिराग पासवान अपनी राजनीति की शुरुआत से आरएसएस के संग

राजद नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि वह जिस दिन से राजनीति में आए हैं, आरएसएस के संग हैं। वह भाजपा के रंग में रंगे हुए हैं।

तेजस्वी ने चिराग को याद दिलाया पुराना एहसान

गुरुवार को मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि जरा पूछिए कि जब उनकी पार्टी का एक भी सांसद नहीं था तो रामविलास पासवान जी को राजद ने राज्यसभा में भेजा था। चिराग जमुई से सांसद रहे, मगर 10 साल में 100 दिन भी बिहार में गुजारे हैं क्या? वह जमुई में अपनी पार्टी का एक कार्यालय तक नहीं खुलवा पाए।

तेजस्वी यादव  ने पासवान समाज पर भी बात की

तेजस्वी यादव ने कहा कि  पासवान समाज सामाजिक न्याय की राजनीति पसंद करता है न कि भाजपा और आरएसएस की। तेजस्वी ने कहा कि भारत की जनता भारतीय जनता पार्टी से परेशान है, इसलिए वह चेंज इन 24 (24 में बदलाव) की बात कह रही है। देश के युवा कह रहे हैं कि हमारा पेपर लीक कराने वाली भाजपा का हम इलेक्शन लीक कराएंगे।