News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पंजाब में बड़ा हादसा, भाखड़ा नहर में राजस्थान नंबर की डूबी कार, दो महिलाओं, एक बच्चे समेत 5 शव मिले


रूपनगर। पंजाब में सोमवार सुबह दिल दहलाने वाली दुर्घटना सामने आई है। घनौली के पास अहमदपुर वाले पुल से एक कार भाखड़ा नहर में गिर गई। कार को प्राइवेट कंपनी की बस ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी। जिसके बाद कार भाखड़ा नहर में गिर गई। बाद में राजस्थान नंबर की क्रेटा कार को हाइड्रा मशीन से नहर से बाहर निकाला गया। कार के अंदर से दो महिलाओं और एक बच्चे सहित कुल पांच शव बाहर निकाले गए हैं। पुलिस सभी की पहचान स्थापित करने का प्रयास कर रही है।

निजी बस ने कार को इतनी तेज टक्कर मारी कि वह पुल की रेलिंग तोड़ नहर में जा गिरी। कुछ देर बाद कार में से एक महिला बह गई और उसके बहते पर्स को लोगों ने किसी तरह काबू किया। लोगों ने बाद में हाइड्रा मशीन मंगवाकर कार को नहर से निकालने का काम शुरू किया। इस दौरान घटनास्थल के पास भारी भीड़ मौजूद रही।

 

पर्स के अंदर से मिला महिला का पहचान पत्र  

बताया जा रहा है कि एक महिला बह गई है। हालांकि लोगों ने बहते पर्स को किसी तरह पकड़ लिया। पर्स के  अंदर महिला का पहचान पत्र मिला। इसके मुताबिक कार में राजस्थान के सीकर जिले के गांव बोरिया की सरिता पुनिया पत्नी सतीश कुमार पुनिया सवार थी। लोगों के मुताबिक कार मौके पर ही नहर में डूब गई।