Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

चुनाव हारे लल्लू सिंह, आग-बबूला हो गए सोनू निगम? जानिए क्या है पूरी सच्चाई


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आ चुके हैं। एनडीए गठबंधन को 292 सीटें  मिली है। वहीं, आई.एन.डी.आई. गठबंधन को 243 सीटें मिली है। इस भाजपा पूर्ण बहुमत के आंकड़े को अकेले दम पर छूने में कामयाब नहीं हो सकी है।

हालांकि टीडीपी और जेडीयू जैसे दलों की वजह से मोदी सरकार तीसरी बार सरकार बनने की ओर बढ़ चुकी है। हालांकि, बीजेपी को कई ऐसी लोकसभा सीटों पर हार का सामना करना पड़ा, जिस पर पार्टी पर पूरा विश्वास था कि वो जीत जाएगी।

फैजाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार की हार

यूपी के फैजाबाद जिसे अब अयोध्या के नाम से जाना जाता है उत्तर प्रदेश की एक अहम लोकसभा सीट (Lok Sabha Seat ) पर भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह को हार का सामना करना पड़ा। 55 हजार वोटों से उन्हें समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने हार का सामना करना पड़ा है।

सोनू निगम को आ गया गुस्सा?

गौरतलब है कि बीजेपी उम्मीदवार के हार पर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) से जोड़कर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

यह पोस्ट सिंगर सोनू निगम ने नहीं किया है। दरअसल, सोनू निगम नामक एक शख्स ने एक्स पर पोस्ट किया है, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

इस पोस्ट पर लिखा है,”,”जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवा कर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या जी सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है।शर्मनाक है अयोध्यावासियों!”

बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर में भगवान रामलला का भव्य प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया था। देश के तमाम नामी-गिरामी हस्तियों ने इस समारोह में हिस्सा लिया था।