News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

जब अरविंद केजरीवाल से पूछा गया स्वाति मालिवाल से जुड़ा सवाल तो अखिलेश ने संभाला मोर्चा


नई दिल्ली। स्वाति मालिवाल संग बदसलूकी मामले की आंच इंद्रप्रस्थ की परिधि को लांघकर उतर प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक महसूस की जा रही है। दिल्ली सरकार के मुखिया अरविंद केजरीवाल गुरुवार को लखनऊ पहुंचे थे। यहां वह अखिलेश के साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ मोर्चाबंदी की रणनीति तैयार कर रहे थे इसी को लेकर मीडिया से आमना सामना हुआ।

 

मीडिया की तरफ से स्वाति मालिवाल से हुई बदसलूकी की घटना से जुड़ा सवाल भी दिल्ली सीएम की तरफ उछाला गया लेकिन इस सवाल का जवाब अखिलेश ने यह कहते हुए टाल दिया कि और भी जरूरी मुद्दे हैं।

स्वाति मालिवाल संग हुई बदसलूकी की घटना के बाद पहली बार अरविंद केजरीवाल मीडिया से रुबरु हो रहे थे। अखिलेश ने केजरीवाल की तरफ से मोर्चा संभालते हुए मात्र पांच शब्दों ने पूरे मामले को फिलहाल के लिए आगे बढ़ा दिया। उन्होंने जेब से एक कागज निकालते हुए कहा… और भी कुछ जरूरी मुद्दे..। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर साझा किया जा रहा है।

यहां आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय सिंह भी मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने मोर्चा संभाला और बीजेपी से जुड़े मुद्दों को उठाते हुए कहा कि कि मणिपुर में करगिल सेनानी कि पत्नी को निर्वस्त्र किया गया, पीएम चुप रहे। पहलवान बेटियां जब जंतर मंतर पर धरने पर थी तब स्वाति भी धरने पर बैठी थीं, उस वक्त पुलिस ने मालीवाल को मारा पीटा और घसीट कर ले गई। उस समय भाजपा व प्रधानमंत्री मोदी चुप रहे। स्वाति आम आदमी पार्टी परिवार की हैं भाजपा इस पर राजनीति न करे।