पटना

जहानाबाद: मुख्यालय से बाहर रहने वाले अधिकारियों पर डीएम ने लिया एक्शन


गोपनीय शाखा में प्रतिदिन हाजरी लगाने का जारी किया आदेश

जहानाबाद। कोरोना वायरस संक्रमण के फ़ैलाव को नियंत्रण करने व लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए समाहरणालय स्थित ग्राम प्लेक्स भवन में जिलाधिकारी नवीन कुमार की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी विभागों के पदाधिकारी, अभियंता, कनीय अभियंता, महिला पर्यवेक्षक आदि शामिल थे।

बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को नियंत्रण करने के लिए तथा लॉकडाउन को सफ़ल बनाने के लिए पदाधिकारियों, अभियंताओं, कनीय अभियंताओ सहित महिला पर्यवेक्षकों को जिले में दंडाधिकारी के रूप मे प्रतिनियुक्ति की गई है। परन्तु जाँच मे पाया जा रहा है कि वे जिला मुख्यालय से बाहर है, जिसके कारण लॉकडाउन को प्रभावी बनाने में परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। इसके मद्देनजर डीएम ने सभी विभागों को निदेश दिया कि आप सभी पदाधिकारी, अभियंता, कनीय अभियंता, महिला पर्यवेक्षक प्रतिदिन संधया सात बजे अपनी उपस्थिति जिला गोपनीय शाखा में बनायेंगे।

जिलाधिकारी ने बताया कि ऐसा नहीं करने वाले पदाधिकारी, अभियंता, कनीय अभियंता, महिला पर्यवेक्षक इत्यादि का स्पष्टीकरण करते हुए उनके वेतन पर रोक लगाया जाएगा। साथ ही उन्होंने संबंधित विभागों के पदाधिकारियों उनके यहां अधिानस्थ पदाधिकारी, अभियान, कनीय अभियंता, महिला पर्यवेक्षक का नाम, पदनाम एवं मोबाइल नंबर की सूची तत्काल बनाकर उपलब्ध कराने का निदेश दिया।