पटना

जहानाबाद में एनआईए की टीम ने की चार जगह एक साथ छापेमारी


      • नक्सली प्रद्युम्न शर्मा एवं उसके शागिर्दों के घर पर हुई छापेमारी
      • करीब 5 घंटों तक चलतीही छापेमारी

जहानाबाद। जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के 4 घरों में एन आईए की टीम ने शनिवार को सुबह छापेमारी करने के लिए मोकीमपुर, रुस्तमपुर, केवला एवं धर्मपुर गांव में छापेमारी किया गया। लगभग 5 घंटे तक टीम ने छापेमारी किया। रुस्तमपुर के प्रदुमन शर्मा, मुकीमपुर के विकास कुमार, केवला के राजीव कुमार, धरमपुर के अनिल यादव के घर में एनआईए के टीम ने 5 घंटे तक घरों में घुसकर सर्च ऑपरेशन चलाया।

सूत्रों से जानकारी मिली कि कोई भी बड़ी उपलब्धी टीम को नहीं लगी है। इस बाबत पूछे जाने पर टीम के सदस्यों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कुख्यात नक्सली प्रदुमन शर्मा से इन लोगों का संपर्क रहा है। इसी के आधार पर छापेमारी किया गया है, लेकिन छापामारी में कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिलने से टीम को निराशा हाथ लगी है।

मोकीमपुर गांव निवासी विकास कुमार जो पैक्स अध्यक्ष भी हैं उनके घर में टीम सुबह 6 बजे से लगभग 12 बजे तक छापेमारी करती रही। सभी परिवार को एक घर में रहने का आदेश देकर सारे मकान को सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन कुछ कागजात टीम द्वारा अपने साथ ले गई है। हालांकि इस दौरान टीम को कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है।