पटना

जहानाबाद: सदर अस्पताल में जल्द शुरू होगा डायलिसिस व सिटी स्कैन : सांसद


सांसद ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण, दिए कई आवश्यक निर्देश

जहानाबाद। सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जनरल, इमरजेंसी व प्रसूति वार्ड में पहुंचकर इलाजरत लोगों से मिलकर उनका हालचाल जाना। साथ ही उन्होंने अस्पताल के जर्जर हो चुके भवन के अद्यतन स्थिति के बारे में सिविल सर्जन से जानकारी प्राप्त की। मौके पर उन्होंने राज्य स्वास्थ्य निगम के संबंधित अधिकारी से बात कर अविलंब नए भवन का निर्माण कराने की बात कहीं।

सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि जहानाबाद में बहुत जल्द डायलेसिस, सिटी स्कैन एवं 10 वेंटिलेटर बेड की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा की राज्य सरकार के दिशानिर्देश में कोरोना को कम करने में जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग ने काफ़ी सफ़ल प्रयास किया है। वर्तमान में इसी का देन है कि जिला में कोरोना मरीजों की संख्या नगण्य हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जहानाबाद संसदीय क्षेत्र का विकास करने के लिए मैं हमेशा प्रतिबद्ध हूँ। यहाँ की जनता ने जिस विश्वास के साथ हमे सदन भेजा है, उनके विश्वास पर खरा उतरते हुए उनके सुख दुःख में हमेशा साथ रहते हुए जहानाबाद का विकास करूँगा।

इधर सांसद ने स्थानीय परिसदन में जदयू कार्यकर्ताओं एवं जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। वहीं जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष राजू शर्मा के घर जाकर उनके परिजनों से मिल सांत्वना दिया। विदित हो कि कुछ दिन पूर्व उनके पुत्र अभिषेक का देहान्त कोरोना से हो गया था।

मौके पर जदयू मुख्य प्रवक्ता दिलीप कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश चंद्रवंशी, चंदेश्वर बिन्द, गुलाम मुर्तजा अंसारी, मधेश्वर यादव, गणेश निषाद, विनय विद्यार्थी, सुनील पाण्डे, प्रेम कुमार पप्पू, असलम गुड्डू, मनोज चंद्रवंशी, अरमान अहमद, मुरारी यादव, मुन्ना दांगी, मिथिलेश यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।