पटना

जाले: चोरी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि, कमतौल के अहियारी में 14 लाख रुपये से अधिक की सम्पत्ति की चोरी


जाले (दरभंगा)(आससे)। अज्ञात नकाबपोश चोरों व असामाजिक तत्वो द्वारा प्रखण्ड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतो में चोरी की एक से एक बड़े घटनाओं को अंजाम दे रहे है। इसके कारण अपने घरवार छोड़ जीवनयापन करने के लिए दूसरे राज्यो में रोजगार व नौकरी करने वाले परिवारों में बेचैनी देखी जा रही है।

इसी क्रम में जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के अहियारी उत्तरी पंचायत के वार्ड 2 में रविवार के अहले सुबह 1.30 से 2.30 के करीब तीन अज्ञात नकाबपोश 20/25 वर्षीय अपराधियो ने स्थानीय अमलेश कुमार ठाकुर के घर को निशाना बनाते हुए घर के दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर घुस गया एवम घर मे सो रही अमलेश कुमार ठाकुर की पत्नी पल्लवी कुमारी व इनके बच्चे को अपने कब्जे में कर लगभग 14 लाख रुपये मूल्य के गहने व नगद की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम अपने सदल घटना स्थल पर पहुच कर मामले की तहकीकात में जुट गए। इस दौरान थानाध्यक्ष श्री आलम ने बताया कि छापेमारी शुरू कर दी गई है एवम नकाबपोश तीनों चोर जल्द ही पुलिस के हिरासत में होंगें।

इस मामले को लेकर अमलेश कुमार ठाकुर की पत्नी पल्लवी कुमारी के दिये आवेदन पर कमतौल थाना में प्राथमिकीं दर्ज किया गया है। अपने दिए आवेदन में पीड़िता ने बताई है कि आगामी 23 अप्रैल को इनके पुत्र का उपनयन संस्कार होना तय है। इसकी तैयारी को लेकर हम लोग दिल्ली से अपने घर पहुचकर आगे की तैयारी कर रहे थे कि तीन नकाबपोश चोरों ने जिस घर मे बच्चे के साथ सोई थी, दरवाजे को तोड़कर इनके पास आ गया एवम इनके बच्चे के गले पर चाकू रख जान से मारने की धमकी दिया।

इस दौरान चोरों ने तिजौरी, आलमीरा व गोदरेज को खोलकर उसके रखे 215 ग्राम सोने के जेवरात,70 भर चांदी के जेवर समेत तीन लाख रुपये नगद लेकर चलते बने। समान लेते वक्त वे लोग गाली भी दे रहे थे। सभी चोरों ने काले कपड़े से मुंह ढक कर रखा था, इसके कारण उसकी पहचान नही हो सकी।