Latest News झारखंड रांची

झारखंड: तमाड़ में जेवियर स्कूल के लीगल एडवाइजर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना


  • झारखंड के तमाड़ के रडगांव में रांची निवासी अधिवक्ता 55 वर्षीय मनोज झा की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी. सोमवार को लगभग साढ़े तीन बजे दो पल्सर बाइक पर आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

सूचना मिलने के बाद ग्रामीण एसपी नौशाद आलम व तमाड़ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को थाने लेकर आई. जानकारी के अनुसार, मनोज झा सेंट जेवियर स्कूल के जमीन विवाद में केस की पैरवी कर रहे थे. जेवियर स्कूल तमाड़ के रडगांव में 14 एकड़ जमीन पर कॉलेज का निर्माण करा रहा था. वहां पर चारदीवारी का कार्य हो रहा था.

बताया जाता है कि मनोज झा वहां पर देखरेख करने जाया करते थे. सोमवार को भी वह चारदीवारी निर्माण को देखने गए थे. निर्माण कार्य देखने के बाद वह रडगांव से महज 500 मीटर की दूरी पर एक पेड़ के नीचे गाड़ी खड़ी कर उसमें बैठे हुए थे. साथ में उनका चालक असलम भी था. तभी दो पल्सर मोटरसाइकिल पर पांच अपराधी आए और कार में बैठे मनोज झा पर गोलियों की बौछार कर दी.

बताया जाता है कि मनोज झा को चार-पांच गोलियां लगी हैं. इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. इस दौरान एक अपराधी मनोज झा के चालक की कनपटी में पिस्टल सटाकर खड़ा रहा. गोली मारने के बाद अपराधी एनएच फोरलेन की ओर भाग गए.