News TOP STORIES राजस्थान

ट्रक और क्रूजर में भीषण टक्कर, 11 की मौत; कई गंभीर घायल


  • नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) के नागौर में भयानक सड़क हादसा (Road Accident Nagore) होने से हड़कंप मच गया. श्री बालाजी क्षेत्र में हुई दुर्घटना में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. इस एक्सीडेंट की खबर मिलने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) ने भी शोक जताया है. मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

स्पीकर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मृत्यु का दुखद समाचार हृदय विदारक विदारक है. भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति दें. उन्होंने घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

भयानक हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी शोक जताया है. इसी दुखद समाचार को लेकर पीएमओ ने भी ट्वीट किया. इस पोस्ट में प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं: PM @narendramodi

नागौर के श्रीबालाजी कस्बे के पास एक ट्रक और क्रूजर में जबर्दस्त भिड़ंत (Big Road Accident) हो गई. ये हादसा इतना भयानक था कि 11 लोगों की मौत (Death) हो गई वहीं 6 गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से नोखा अस्पताल पहुंचाया. हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है.