Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तिहाड़ के बाहर AAP कार्यकर्ताओं ने मनाया केजरीवाल का जन्मदिन, पार्टी के दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं


तिहाड़ के बाहर AAP कार्यकर्ताओं ने मनाया केजरीवाल का जन्मदिन, पार्टी के दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं
तिहाड़ के बाहर AAP कार्यकर्ताओं ने मनाया केजरीवाल का जन्मदिन।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन मनाया। तमाम कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ के बाहर एकजुट हुए और केजरीवाल की तस्वीर के सामने केक काटा और एक-दूसरे को खिलाई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के पक्ष में नारेबाजी भी की।

वहीं आप के तमाम बड़े नेताओं ने केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा- आज हमारे नेता अरविंद केजरीवाल जी का जन्मदिन हैं और वो एक झूठे मामले में सलाखों के पीछे हैं। हनुमान जी से प्रार्थना है कि अपने भक्त अरविंद केजरीवाल जी के संकट जल्द दूर करें। वहीं, आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा- हम अमन चाहते हैं, मगर ज़ुल्म के खिलाफ। गर जंग लाजमी है, तो फिर जंग ही सही। अरविंद केजरीवाल जी की बहादुरी को सलाम। जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

राघव चड्ढा ने भी दी जन्मदिन की बधाई

वहीं, आप सांसद राघव चड्ढा ने भी केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा- आज, हम सिर्फ एक आदमी का जश्न नहीं मनाते हैं बल्कि हम एक घटना का जश्न मनाते हैं। अरविंद केजरीवाल, आपने दिखाया है कि ईमानदारी और सेवा राजनीति का केंद्र हो सकती है।

उन्होंने कहा आप आधुनिक भारत के स्वतंत्रता सेनानी हैं। आपको अन्यायपूर्ण तरीके से जेल में डाल दिया गया, लेकिन जैसा कि इतिहास बताता है कि सत्य की जीत होगी। वे आपको सलाखों के पीछे डाल सकते हैं, लेकिन वे उस उम्मीद को जंजीर में नहीं बांध सकते, जो आपने लाखों लोगों में जगाई है, जिनमें मैं भी शामिल हूं।

आपने भारतीय राजनीति को बदल कर एक बार फिर साबित कर दिया कि असाधारण साहस वाला एक साधारण व्यक्ति भी क्रांति का नेतृत्व कर सकता है। आपकी विरासत राजनीति से कहीं अधिक है। आप सत्य और न्याय के लिए एक अजेय शक्ति है। कोई भी जेल की दीवार उसे समाहित नहीं कर सकती। – राघव चड्ढा, आप सांसद

उन्होंने कहा कि एक पीढ़ी को संशय से ऊपर उठाने और परिवर्तन की शक्ति में विश्वास कराने के लिए आपका धन्यवाद। उस बदलाव का नेतृत्व करने के लिए आपका धन्यवाद जिसने अनगिनत जिंदगियों को रोशन किया है। हम सब की लड़ाई जारी है और हम आपके साथ पहले से भी अधिक मजबूती से खड़े हैं।