Latest News खेल

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, 4 बड़े बदलाव


नई दिल्ली, । एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए इंग्लैंड की टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। दो लगातार मैच हार चुकी टीम ने चार बदलाव के सात तीसरे मुकाबले में उतरने का फैसला लिया है। बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए इंग्लिश टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन से स्टुअर्ट ब्राड, रोरी बर्न्स, ओली पोप और क्रिस वोक्स को बाहर का रास्ता दिखाया जबकि जानी बेयरस्टो, जैक क्राउले, जैक लीच और मार्क वुड को जगह दी गई है।

इंग्लैंड के आस्ट्रेलिया से मिली लगातार दो हार के बाद टीम में बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही थी। अब रविवार से शुरू होने वाले मुकाबले से पहले टीम की घोषणा करने के साथ ही सारी अटकलों पर विराम लगा दिया गया है। 5 मैचों की इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम 0-2 से पीछे चल रही है। मेजबान आस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाते हुए दोनों ही मुकाबले में लगभग एकतरफा जीत हासिल की है। शनिवार को टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से चार बदलाव किए जाने की जानकारी दी। ट्विटर में लिखा गया था, हमने बाक्सिंग डे मैच के लिए चार बदलाव किए हैं।

सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। पहला दो मैच हारने की वजह से अब सीरीज से बचाने के लिए इंग्लैंड की टीम को तीसरा मैच हर हाल में जीतना होगा। यह मुकाबला भारत के समय के अनुसार साढ़े 10 बजे से शुरू होगा। आस्ट्रेलिया ने पहला मुकाबला 9 विकेट से जीता था जबकि दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम को 275 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

हसीब हमीद, डाविड मलान, जो रूट (कप्तान), जानी बेयरस्टो, जैक क्राउले, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), ओली रोबिन्सन, जेम्स एंडरसन, जैक लीच और मार्क वुड