पटना

दामाद ही निकला सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी का हत्यारा, शूटर सहित 4 गिरफ्तार


(निज प्रतिनिधि)

पटना (निप्र)। फतुहा फोरलेन पर सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी के हत्या मामले में शूटर सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सेवानिवृत्त बैंक कर्मी शैलेंद्र कुमार की हत्या बीते 5 जून को अपराधियों ने फतुहा फोरलेन पर बीच सड़क पर गोली मारकर कर दी थी। इस मामले में पटना पुलिस को अहम कामयाबी मिली है। इस घटना में संलिप्त शूटर सहित सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता में ग्रामीण एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया इस घटना का मुख्य साजिशकर्ता शैलेश कुमार का दामाद ही निकला, जो अपने ससुर की हत्या में संलिप्त था। आरोपी दामाद ने ससुर को फर्जी जमीन दिखाकर 50 लाख रूपये की उगाही कर ली थी। ससुर द्वारा जमीन के कागजात मांगे जाने पर टाल मटोल कर रहा था। पुलिस के अनुसंधान में दामाद की भूमिका संदिग्ध दिखी, जिसके बाद जांच आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा घटना के ७२ घंटे बाद ही कर दिया।

पकड़े गए अपराधियों के पास से हत्या के दौरान इस्तेमाल किये गए मोटरसाइकल, स्कूटी, एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किए है। पूछताछ में अपराधियों ने अपना अपराध स्वीकार किया है। इसके साथ ही शूटर अमर कुमार ने हत्या के कारणों का खुलासा भी कर दिया है।